एक्स्ट्रा माइंड कैप्सूल अतिरिक्त दिमाग स्मृति और एकाग्रता में सुधार के लिए एक जैविक उत्पाद है, जो 2022 में डिजिटल बाजार पर उपलब्ध है। संभवतः नामित निर्माता को यकीन है कि इसके मूल रूप से पेटेंट किए गए सूत्र में प्राकृतिक अर्क लोगों की मदद कर सकता है। बेहतर ब्रेन फंक्शन सॉल्यूशन इटली, स्पेन और जर्मनी जैसे देशों में बहुत लोकप्रिय है। ऐसा इसलिए है क्योंकि एक्स्ट्रा माइंड की पूरी दुनिया में एक समान कीमत है।

अब ऑर्डर दें!

ग्राहक प्रशंसापत्र यह प्रमाणित करने के लिए आगे बढ़ते हैं कि अतिरिक्त दिमाग उनकी टिप्पणियों, प्रतिक्रिया, टिप्पणियों और मंचों पर राय में अच्छा काम करता है। नकारात्मक साइड इफेक्ट, एलर्जी, या अन्य contraindications के बारे में कोई शिकायत नहीं है। सूत्र हाइपोएलर्जेनिक और सुरक्षित है, साथ ही शाकाहारी और शाकाहारियों के लिए उपयुक्त है। इसके अलावा, यह पूरी तरह से जीएमओ मुक्त है और इसमें चयापचय दर में सुधार और प्रतिरक्षा को मजबूत करने की क्षमता है। सभी जोड़े गए तत्व त्वचा के लिए सुरक्षित हैं और बालों और बरौनी लोच और आकर्षण को उत्तेजित करते हैं। इसमें कोई जोखिम शामिल नहीं हैं। अधिक सुखद प्रतिक्रियाओं में से एक यह है कि मूड और नींद की गुणवत्ता में भी धीरे-धीरे सुधार होता है। मुख्य सामग्री में लाभकारी आवश्यक तेलों और सुगंधित पौधों के अर्क शामिल हैं। उपयोग के लिए निर्देशों का पालन करना आसान है।

सर्वोत्तम संभव मूल्य पर अतिरिक्त दिमागी मस्तिष्क सहायक कैप्सूल प्राप्त करने के लिए? क्या Amazon, eBay और AliExpress जैसे ई-बिक्री पोर्टल पर कई नकली उत्पाद घोटाले उपलब्ध हैं? बेहतर मेमोरी और फोकस सॉल्यूशन लें? क्या कोई दुष्प्रभाव हैं? स्वीकार्य दैनिक खुराक क्या है? क्या उत्पाद मूड और ऊर्जा के स्तर में सुधार करता है?

नीचे दी गई समीक्षा में एक्स्ट्रा माइंड के बारे में जानने के लिए आपको जो कुछ भी जानने की जरूरत है, उसका पता लगाएं!

कैप्सूल अतिरिक्त दिमाग, याददाश्त, एकाग्रता

बेहतर याददाश्त और एकाग्रता के लिए 5 आसान टोटके

न्यूरोलॉजिस्ट केनेथ एल। हिग्बी की 2008 की किताब योर मेमोरी: वर्किंग, इम्प्रूविंग इट मस्तिष्क के कार्यों में अंतर्दृष्टि प्रदान करती है। सच तो यह है कि इस अंग के बिना हम कुछ भी नहीं हैं। मानव शरीर काफी जटिल और बारीक ट्यून वाली मशीन है। हृदय, यकृत, फेफड़े और प्रजनन अंग भी बहुत महत्वपूर्ण हैं। हम उनके बिना जीवित नहीं रह सकते।

लेकिन मस्तिष्क तथाकथित मदरबोर्ड है। यह मैट्रिक्स के तंत्रिका संस्करण की तरह है। आपके पास हार्मोन उत्पादन के बजाय कामेच्छा के सामान्य स्तर का आनंद लेने के लिए धन्यवाद देने के लिए मस्तिष्क है। यह वह है जो शरीर को इन तत्वों को संश्लेषित करने और छोड़ने के लिए कहता है। उत्तेजना भी मुख्य रूप से मस्तिष्क से संबंधित चीज है।

आइए मस्तिष्क के दो मुख्य कार्यों – स्मृति और एकाग्रता को स्वाभाविक रूप से सुधारने के लिए 5 सरल तरकीबों और हैक पर एक नज़र डालें:

  1. शारीरिक रूप से अधिक सक्रिय रहें। शारीरिक गतिविधि न केवल शरीर को अच्छे आकार में रखती है, बल्कि मानसिक कौशल में भी सुधार करती है। आपको भारी प्रशिक्षण नहीं करना है।
  2. ब्रेन जॉग्स नहीं। स्मृति में सुधार के लिए मन-उत्तेजक गतिविधियाँ आदर्श हैं। स्टैनफोर्ड यूनिवर्सिटी के शोधकर्ताओं ने पाया कि मानसिक प्रशिक्षण से स्मृति हानि को 30-40% तक कम किया जा सकता है।
  3. दिमाग के अनुकूल खाएं। एक संतुलित आहार, जो मस्तिष्क के लिए फायदेमंद पोषक तत्वों से भरपूर होता है, जैसे कि ओमेगा -3, विटामिन बी और एंटीऑक्सिडेंट, स्मृति को इष्टतम स्थिति में रखने में मदद करता है।
  4. ताजी कटी घास की सुगंध का आनंद लें। ब्रिस्बेन के क्वींसलैंड विश्वविद्यालय के शोधकर्ताओं ने पाया है कि ताजी कटी घास की गंध मस्तिष्क के दो हिस्सों को प्रभावित करती है। अर्थात्, एमिग्डाला (भावनाओं का केंद्र) और हिप्पोकैम्पस (स्मृति से जुड़ा)
  5. मध्यम मात्रा में कॉफी पिएं। जबकि कई लोग इस बात पर विवाद करते हैं कि कॉफी स्वास्थ्य के लिए अच्छी है या बुरी, सच्चाई यह है कि यह मस्तिष्क की क्षमता का समर्थन करती है। चश्मे की संख्या के साथ इसे ज़्यादा मत करो!

अतिरिक्त दिमाग स्मृति और एकाग्रता को बढ़ाता है – मंचों पर समीक्षाएं, टिप्पणियां और राय!

कैप्सूल, स्मृति, महिला

एक्स्ट्रा माइंड एक उन्नत ब्रेन फंक्शन सॉल्यूशन है जो 2022 में ग्राहक का पसंदीदा बन गया है – टिप्पणियों और राय में समीक्षा और प्रतिक्रिया सकारात्मक है। मस्तिष्क जॉग ऑनलाइन मंचों पर ग्राहक प्रशंसापत्र समोच्च हैं जो नींद की गुणवत्ता और मनोदशा में भी सुधार करते हैं। यह ऊर्जा और जीवन शक्ति देता है, जिससे उसे जीवन का पूरा आनंद लेने में मदद मिलती है। यह संभवतः नामित निर्माता को बेहतर मेमोरी और एकाग्रता कैप्सूल द्वारा उत्पन्न परिणामों के साथ काफी संतुष्ट बनाता है। रॉबर्टो पेट्रार्का जैसे मनोवैज्ञानिकों और न्यूरोलॉजिस्टों द्वारा भी इसकी सिफारिश की जाती है। उन्हें इस क्षेत्र में 18 साल का अनुभव है।

निर्माता का कहना है कि विशेष रूप से चयनित सूत्र में सुगंधित पौधों और आवश्यक तेलों के केवल प्राकृतिक अर्क होते हैं। यह इसे हर लिंग और आयु वर्ग के लिए उपयुक्त बनाता है। यह सच है कि संभावित नकारात्मक दुष्प्रभावों, एलर्जी प्रतिक्रियाओं या अन्य मतभेदों के बारे में कोई शिकायत नहीं है। फ़ोरम पर ग्राहकों की प्रतिक्रिया के रूप में पोस्ट की गई अधिकांश एक्स्ट्रा माइंड टिप्पणियाँ, टिप्पणियाँ, राय और प्रशंसापत्र स्वीकृत करते हैं। उपयोगकर्ता सोचते हैं कि यह अच्छी तरह से काम करता है और इस तथ्य को पसंद करता है कि यह पूरी तरह से जीएमओ-मुक्त और शाकाहारी-अनुकूल है। इसके निर्माण के दौरान किसी जानवर को नुकसान नहीं पहुंचा।

-50% की छूट के लिए एक्स्ट्रामाइंड कैप्सूल यहां पाएं! <<

यहाँ एक्स्ट्रा माइंड एक्सेसरी मेमोरी कैप्सूल के मुख्य लाभ हैं, क्योंकि वे मंचों पर प्रतिक्रिया, टिप्पणियों, टिप्पणियों, राय और प्रशंसापत्र में सूचीबद्ध हैं:

  • प्राकृतिक हर्बल फार्मूला जो स्मृति, एकाग्रता और अन्य संज्ञानात्मक क्षमताओं को बढ़ाता है;
  • कैप्सूल हाइपोएलर्जेनिक, शाकाहारी के अनुकूल और जीएमओ-मुक्त हैं;
  • वे नींद की गुणवत्ता के साथ-साथ मूड और ऊर्जा और जीवन शक्ति के स्तर में भी सुधार करते हैं;
  • ऑनलाइन ब्रेन जॉग फोरम में ग्राहक समीक्षा, टिप्पणियां, राय और प्रतिक्रिया में कोई विरोधाभास शिकायत नहीं;
  • निर्माता की आधिकारिक वेबसाइट पर कैश ऑन डिलीवरी (सीओडी) भुगतान के साथ अच्छी कीमत पर उपलब्ध मूल गुणवत्ता वाला उत्पाद;

नोटा लाभ! परिणाम व्यक्तिगत स्तर पर भिन्न हो सकते हैं!

क्या आपको एक्स्ट्रा माइंड बेहतर मेमोरी और एकाग्रता कैप्सूल लेना चाहिए? निर्देश!

स्मृति, मन, कैप्सूल

मुख्य लाभों में से एक यह है कि अतिरिक्त दिमागी कैप्सूल हाइपोएलर्जेनिक होते हैं। वे अवांछित दुष्प्रभाव, contraindications या एलर्जी का कारण नहीं बनते हैं। उनका मुख्य कार्य मस्तिष्क, स्मृति, एकाग्रता और सभी संज्ञानात्मक कार्यों को उत्तेजित करना है। वे इसे बड़ी सफलता के साथ करते हैं और वे दैनिक उपयोग के लिए सुरक्षित हैं। लेकिन आपको उपयोग के लिए निर्माता के निर्देशों का पालन करना याद रखना चाहिए। उन्हें उत्पाद पैकेजिंग में एक विस्तृत मैनुअल के रूप में पाया जा सकता है।

एक्स्ट्रा माइंड बेहतर ब्रेन फंक्शन कैप्सूल लेने का तरीका इस प्रकार है:

  1. मुख्य भोजन के दौरान दिन में दो बार 1 (एक) कैप्सूल लें।
  2. खूब सारे तरल पदार्थ पिएं, स्वस्थ खाएं और व्यायाम करें। ब्रेन जॉग्स संज्ञानात्मक कौशल को बेहतर बनाने में भी मदद करते हैं।
  3. इसे कम से कम पूरे एक महीने तक बार-बार करें!

एक्स्ट्रा माइंड कैप्सूल फॉर्मूला में प्रमुख सुपीरियर कॉग्निटिव स्किल्स सामग्री

एक्स्ट्रा माइंड कैप्सूल के फॉर्मूले के सभी घटक प्राकृतिक अर्क हैं जो दैनिक मौखिक सेवन के लिए सुरक्षित हैं। वे पौधों और सुगंधित पौधों से निकाले जाते हैं, जिनमें मिडब्रेन कार्यों को प्रोत्साहित करने की अच्छी क्षमता होती है। पतली फिल्म परत यह सुनिश्चित करती है कि ग्राहक को प्रशासन के दौरान और बाद में गंभीर जठरांत्र संबंधी समस्याओं का अनुभव नहीं होगा। यह उत्पाद के अवशोषण को भी तेज करता है।