नियोवेरिस जेल समीक्षा रोमानियानियोवेरिस जेल वैरिकाज़ नसों के खिलाफ एक अनूठा प्राकृतिक समाधान है। सस्ती कीमत पर उपलब्ध, यह अब दीर्घकालिक परिणामों के साथ वैरिकाज़ नसों के लिए एकमात्र सही मायने में प्रभावी उपचार माना जाता है। मैंने उत्पाद पर शोध किया और पाया कि ग्राहक इसकी अनुशंसा करते हैं और दावा करते हैं कि यह सूजन को रोकने और मेरे द्वारा उठाए जाने वाले हर कदम से लगातार दर्द से निपटने का एक अद्भुत तरीका है। आज, हम आपके लिए अपनी शीर्ष और विस्तृत नियोवेरिस समीक्षा लेकर आए हैं ताकि आप यह पता लगा सकें कि अंततः अपनी वैरिकाज़ नसों की समस्या से कैसे निपटें।

अब ऑर्डर दें!

Neoveris के परिणाम, प्रभाव और लाभ

परिणाम, प्रभाव और लाभ

नियोवेरिस के परिणाम की गारंटी है। आप जो पहला प्रभाव अनुभव करेंगे वह राहत है। एक बार जब आप जेल लगाते हैं, तो इसके मुख्य सक्रिय तत्व क्षतिग्रस्त नस का पता लगाने और उसका इलाज शुरू करने के लिए त्वचा में प्रवेश करेंगे। नतीजतन, आप तुरंत बिना दर्द के चलना शुरू कर देंगे। खुजली और सूजन कुछ ही समय में गायब हो जाएगी। हालांकि, नियोवेरिस के सबसे बड़े लाभों में से एक यह तथ्य है कि, वैरिकाज़ नसों के लक्षणों से लड़ने के बजाय, जेल रोग के कारण का इलाज करता है। यह अभिनव सूत्र कोशिकाओं को स्व-पुनर्जीवित करने के लिए सक्रिय करता है और संयोजी ऊतक को गहराई से पुनर्स्थापित करता है। जेल के अंदर छोटे हीलिंग माइक्रोलेमेंट्स के लिए धन्यवाद, नसों और दीवारों की टोन पूरी तरह से बहाल हो जाती है, और त्वचा फिर से चिकनी और स्वस्थ हो जाती है।

यहां अन्य नियोवेरिस परिणाम और लाभ दिए गए हैं जिनकी आप उपचार के केवल एक कोर्स में उम्मीद कर सकते हैं:

  • आंतरिक सूजन प्रक्रिया का सुचारू उन्मूलन
  • वैरिकाज़ नसों के समानांतर उपचार के लक्षण और कारण
  • रक्त परिसंचरण में सुधार
  • नसों के लिए 10 गुना अधिक लोच तक
  • घनास्त्रता और पैर के विच्छेदन जैसी किसी भी जटिलता के जोखिम को कम करना
  • गहरा जलयोजन और प्रभावित त्वचा क्षेत्रों की चमक में सुधार
  • 100% प्रमाणित उत्पाद जिसे दुनिया भर में 1000 से अधिक त्वचा विशेषज्ञों और हृदय विशेषज्ञों द्वारा अनुमोदित किया गया है
  • वैरिकाज़ नसों के सभी चरणों के उपचार के लिए उपयुक्त
  • डॉक्टरों के पास जाने या दर्दनाक प्रक्रियाओं का अनुभव किए बिना घर पर स्थितियों में लागू उपचार
  • पुनर्प्राप्ति प्रक्रिया की आवश्यकता के बिना एक प्रभावी उपचार

सूत्र में प्रयुक्त नियोवेरिस सामग्री

सामग्री

नियोवेरिस सामग्री सभी जोखिम मुक्त, प्राकृतिक और प्रभावी हैं। इस सूत्र का रहस्य बहुत उच्च सांद्रता में प्रत्येक कार्बनिक घटक का सटीक अनुपात है। इस उत्पाद की सामग्री किसी भी सामान्य रसायन या खतरनाक सिंथेटिक तत्वों से मुक्त है जो स्थिति को बढ़ा सकती है, त्वचा में जलन पैदा कर सकती है या एलर्जी का कारण बन सकती है। मानक स्टेरॉयड और एंटीबायोटिक दवाओं का उपयोग करने के बजाय, आधिकारिक निर्माता नियोवेरिस लोकप्रिय दवा के तरीकों पर आधारित है, लेकिन नवीनतम रासायनिक मानकों और नवाचारों के माध्यम से डिजाइन किए गए एक क्रांतिकारी सूत्र में लागू किया गया है। खतरनाक क्रीम, टैबलेट या अन्य सामान्य दवा भंडार उत्पादों के साथ जोखिम क्यों लें, जब आप मदर नेचर के लाभों को प्राप्त कर सकते हैं और अपने पैरों से उन दर्दनाक, उभरी हुई नसों को सुरक्षित रूप से हटा सकते हैं?

नियोवेरिस के मुख्य सक्रिय तत्व यहां दिए गए हैं:

  • Troxerutin एक अद्वितीय बायोफ्लेवोनॉइड है। यह रक्त को साफ करता है और शरीर के अंदर सक्रिय भड़काऊ कोशिकाओं को रोकता है। यह तत्व दर्द को रोकता है, क्योंकि इसका एक मजबूत एनाल्जेसिक प्रभाव होता है। वर्षों से, वैज्ञानिकों ने इसके वेनोटोनिक और कैपिलारोटोनिक परिणामों को सिद्ध किया है। पारंपरिक चिकित्सा में, इस घटक का व्यापक रूप से गंभीर आघात के लिए उपयोग किया जाता है।
  • रसकस का अर्क। यह उत्कृष्ट पौधा शिराओं को सफलतापूर्वक संकरा करता है और उनकी दीवारों की मजबूती में सुधार करता है। यह केशिका की नाजुकता का भी मुकाबला करता है और किसी भी जटिलता के जोखिम को समाप्त करता है।
  • शाहबलूत का अर्क सामान्य रक्त परिसंचरण को बहाल करता है और पर्याप्त रक्त प्रवाह की गारंटी देता है। पौधे को वैरिकाज़ नसों और सूजन के खिलाफ सबसे पुराने जैविक तरीकों में से एक माना जाता है। अर्क दीर्घकालिक परिणामों का भी समर्थन करता है क्योंकि यह आगे की समस्याओं को रोकने के लिए नसों के चारों ओर एक अदृश्य सुरक्षात्मक फर्म बनाता है।
  • वैरिकाज़ नसों के कारण होने वाले सभी अप्रिय लक्षणों से निपटने के लिए कैमोमाइल का अर्क मिलाया जाता है। यह लोकप्रिय जड़ी बूटी त्वचा पर कोमल होती है और जल्दी से खुजली, दर्द, चलने में जकड़न, साथ ही सूजन और ऐंठन को भी बंद कर देती है। इसके अलावा, कैमोमाइल कोशिकाओं को स्व-मरम्मत के लिए सक्रिय करता है और भड़काऊ प्रक्रियाओं को रोकता है।

दिलचस्प लेख: आसान तरीके डिटॉक्स जिससे आप परजीवियों को खत्म कर देंगे!

नियोवेरिस निर्देश और खुराक

निर्देश और खुराक

नियोवेरिस निर्देश प्रत्येक मूल उत्पाद बॉक्स के साथ होते हैं। आपको चरण-दर-चरण मैनुअल आपकी स्थानीय भाषा में प्राप्त होगा। यह आवश्यक है कि आप पत्रक को ध्यान से पढ़ें। यहां तक ​​​​कि अगर जेल फार्मेसी से एक और औषधीय क्रीम नहीं है, तो इसका चिकित्सीय प्रभाव होता है। यदि आप इसे कम से कम समय में करना चाहते हैं और अपने भारी पैरों को एक प्रभावी स्वास्थ्य प्रोफिलैक्सिस देना चाहते हैं, तो आपको दिए गए निर्देशों का सख्ती से पालन करना चाहिए। उनके भीतर आपको दैनिक खुराक के बारे में उपयोगी जानकारी मिलेगी, साथ ही सलाह का एक पैकेज विशेष रूप से आगे की सूजन से बचने के लिए अनुकूलित किया जाएगा।

अब ऑर्डर दें!

यहाँ संक्षेप में नियोवेरिस निर्देश दिए गए हैं:

  • यह उत्पाद कूलिंग जेल और वैरिकाज़ नसों की त्वरित राहत के रूप में बनाया गया है। इसका उपयोग केवल स्थानीय स्तर पर ही किया जा सकता है। कृपया जेल को निगलें नहीं।
  • उपचार शुरू करने से पहले, निर्देशों को ध्यान से पढ़ें। पहले दिन से चिकित्सा के अंत तक उनका सख्ती से पालन करें।
  • नियोवेरिस का उपयोग कैसे किया जाता है? – थोड़ी मात्रा में जेल लें और लगभग 2-3 मिनट तक मसाज मूवमेंट के साथ इसे सीधे प्रभावित क्षेत्र और पैर की त्वचा के आसपास के क्षेत्र पर लगाएं।
  • ऑनलाइन फ़ोरम के ग्राहकों की प्रतिक्रिया और उनकी टिप्पणियाँ: जेल कपड़े पर दाग नहीं लगाता है और इसमें एक सुखद गंध होती है। आप त्वरित अवशोषण की उम्मीद कर सकते हैं।
  • अनुशंसित दैनिक खुराक: आपको प्रति आवेदन बहुत कम मात्रा में जेल की आवश्यकता होती है। कृपया उत्पाद का उपयोग दिन में दो बार करें – सुबह और शाम।
  • उपचार पाठ्यक्रम की न्यूनतम अवधि: 30 दिन। ध्यान दें: यदि आप अपने पैरों को एक प्रभावी प्रोफिलैक्सिस देना चाहते हैं या आगे की समस्याओं को रोकना चाहते हैं तो इस अवधि के बाद जेल का उपयोग जारी रखने की कोई आवश्यकता नहीं है।
विशेष ध्यान:
जेल को पहले से साफ और सूखी त्वचा पर ही लगाएं। कुल्ला मत करो!
  • अधिकतम चिकित्सा परिणामों के लिए उपयोगी सुझाव: चिकित्सा के दौरान गतिहीन जीवन और पैरों की अत्यधिक थकावट से बचें। सुनिश्चित करें कि आप स्वस्थ भोजन खाते हैं और पर्याप्त पानी पीते हैं। धूम्रपान और शराब छोड़ दें।

साइड इफेक्ट और contraindications

प्रयोगशाला परीक्षणों और आधिकारिक नैदानिक ​​परीक्षणों के दौरान नियोवेरिस के दुष्प्रभाव की खोज नहीं की गई थी। वास्तव में, उत्पाद की प्रभावशीलता में इस सभी प्राथमिक शोध से पता चला है कि इसमें न केवल महिलाओं की मदद करने की क्षमता है, जो आमतौर पर वैरिकाज़ नसों के विकास के उच्च जोखिम में हैं, बल्कि पुरुषों की भी हैं। इसके अलावा, जेल का परीक्षण करने वाले स्वयंसेवकों में से किसी ने भी एलर्जी की प्रतिक्रिया या त्वचा में जलन की सूचना नहीं दी। अब हम पुष्टि कर सकते हैं कि नियोवेरिस के लिए कोई मतभेद नहीं हैं। यही कारण है कि उपचार को 100% सुरक्षित माना जाता है और तुरंत शुरू करने के लिए आपको पहले से डॉक्टर से परामर्श करने की आवश्यकता नहीं है।…